एसपीएमसी के सिक्थ बैच की बैचमीट आयोजित : पुरानी यादे हूई ताजा

ग्रीन एसपीएमसी कैंम्पेन का किया शुभारम्भ : वृक्षारोण एवं मेण्टेनेस का उठाया जिम्मा

विनय एक्सप्रेस समाचार, बीकानेर। सरदार पटेल मेडिकल कॉलेज बीकानेर के वर्ष 1964 में एमबीबीएस के छठे बैच में प्रवेश लेने वाले वर्तमान के वरिष्ठ डॉक्टर्स ने शनिवार को बैचमीट का आयोजन कॉलेज परिसर में किया। इस दौरान प्राचार्य एवं नियंत्रक डॉक्टर गुंजन सोनी ने सभी सीनीयर डॉक्टर्स को गुलाब का पुष्प भेंट कर स्वागत किया। बैचमीट के दौरान डॉक्टर्स ने स्वीमींग पूल के पीछे वाले क्षेत्र को ग्रीन जॉन बनाने का निर्णय लिया साथ ही वहां पर 30 वृक्ष लगाकर ग्रीन एसपीएमसी कैम्पेन कि शुरूआत कर ग्रीन एसपीएमसी की जिम्मेदारी ली। इसके अतिरिक्त बैच के एसोसिएशन की ओर से भ्रमण पथ बनाए जाने पर विमर्श किया।

 

 

इस बैचमीट से बीकानेर से बीकानेर से 15 डॉक्टर्स जोधपुर से 12 तथा अन्य स्थानों से 30 डॉक्टर्स ने हिस्सा लिया। बैचमीट के दौरान प्राचार्य डॉ. गुंजन सोनी ने अपने मेडिकल कॉलेज प्रशासन कि ओर चिकित्सकीय एवं प्रबंधकीय कार्यों के प्रगति की जानकारी दी। इस पर सभी डॉक्टर्स ने कॉलेज प्रशासन के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि प्राचार्य डॉ. सोनी अच्छा कार्य कर रहे हैं।

छठी बैचमीट के दौरान डॉक्टर्स ने पुरानी यादें ताजा करते हुए लाइब्रेरी तथा समस्त विभागों का अवलोकन किया। इसके पश्चात सभी ने सीएम मुन्धड़ा चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से बनने वाले मेडिसिन विंग का अवलोकन किया ओर कहा कि आज के समय में निजी क्षेत्र में भी इतना सुविधाजनक वतावरण नहीं मिल पाता ऐसे में बीकानेर के दानदाताओं द्वारा किया गया यह सहयोगी उत्तम है।

ये डॉक्टर्स हुए बैचमीट में शामिल

दिल्ली से प्रसिद्ध ब्रेस्ट कैंसर विशेषज्ञ डॉ. चंद्रशेखर पंत, डॉ. पी.एम. मेहता बीकानेर से डॉ. मो.साबिर, डॉ. धनपत कोचर, डॉ. ज्योत्सना ओझा, डॉ. शरद कल्ला, डॉ. किशन गोपाल जोशी, डॉ. सुखदेव बिन्नाणी, डॉ. सुमन गौड़, डॉ. किशन मारू, डॉ. सरला अग्रवाल, डॉ. सोहन सिंह राठौड़, डॉ. उदय सिंह भाटी, डॉ. नंदलाल बघा तथा डॉ. सुशीला गहलोत आदि वरिष्ठ डॉक्टर्स ने छठी बैचमीट में शामिल होकर अपनी पुरानी यादें ताजा की।