एनएसजे नागरिक सेवा फाउंडेशन इस दीपावली भी जरूरतमंदों को बांटेगा वस्त्र और मिठाई

विनय एक्सप्रेस समाचार, बीकानेर। हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी एन एस जे नागरिक सेवा फाउंडेशन द्वारा जरूरतमंद लोगों को दीपावली पर वस्त्र और मिठाई वितरित की जाएगी । फाउंडेशन के निदेशक प्रतीक दाधीच ने बताया कि जरूरतमंद लोगों की दीपावली भी खुशियों भरी हो इसके लिए पिछले दो सालों से फाउंडेशन द्वारा जरूरतमंद लोगों को वस्त्र वितरित किए जाते है।

इस वर्ष जरूरतमंद लोगों को फाउंडेशन द्वारा वस्त्र के साथ मिठाई भी वितरित की जाएगी।

पिछले वर्ष मुक्ता प्रसाद कॉलोनी में स्थित गरीब बस्ती में करीब 150 लोगों को वस्त्र वितरित किए गए थे। इस वर्ष भी जरूरतमंद परिवारों की महिलाओं को साड़ियां पुरुषों को वस्त्र तथा बच्चों के लिए मिठाई वितरित की जाएगी ताकि गरीब परिवारों की दीपावली भी रोशन हो सकें और वे भी दीपावली जैसे पर्व पर अपनी खुशियां मना सकें।

फाउंडेशन से जुड़े रामदेव आसोपा ने बताया कि फाउंडेशन द्वारा समय समय पर जरूरतमंद लोगों की मदद की जाती रही है, कोरोना काल में फाउंडेशन द्वारा कोरोना पीड़ित परिवारों को उनके घर तक पूरे परिवार का शुद्ध और सात्विक भोजन निःशुल्क पहुंचाकर उन परिवारों की मदद की थी, इसके अलावा फाउंडेशन द्वारा बुजुर्गों को उनके एक कॉल पर सहायता,पर्यावरण संरक्षण, महिला सशक्तिकरण, राशन सामग्री वितरण, निःशुल्क चिकित्सा शिविर,प्रतिभाशाली अभावग्रस्त बच्चों की फीस आदि में भी मदद की जाती है।