ऊर्जा मंत्री डॉ. बी. डी. कल्ला के विशेष प्रयास : बीकानेर के सैटेलाइट अस्पताल में कोविड केयर वार्ड के विकास पर खर्च होंगे 70 लाख रुपये

विनय एक्सप्रेस समाचार, जयपुर/बीकानेर। बीकानेर में एसडीएम राजकीय जिला चिकित्सालय (सैटेलाइट हॉस्पिटल) में कोविड वार्ड में विकास कार्यों पर 70 लाख रुपये की राशि खर्च होगी। ऊर्जा मंत्री डॉ. बी. डी. कल्ला के प्रयासों से रिन्यू पावर प्राइवेट लिमिटेड द्वारा इसके लिए सीएसआर के तहत राशि जारी की गई है। ऊर्जा मंत्री डॉ. बी. डी. कल्ला को मंगलवार को रिन्यु पावर के वाइस प्रेसीडेंट श्री मनोज गुप्ता ने जयपुर में इसका आशय पत्र सौंपा।


डॉ. कल्ला ने बताया कि सैटेलाइट चिकित्सालय में 70 लाख रुपये की यह राशि 50 बैड के कोविड वार्ड के संवर्धन और विकास के लिए खर्च होगी। इससे बीकानेर शहर में कोविड के प्रसार और रोकथाम में मदद मिलेगी। ऊर्जा मंत्री को वाइस प्रेसीडेंट श्री गुप्ता ने बताया कि रिन्यू पावर द्वारा बीकानेर एवं जैसलमेर में एम्बूलेंस वाहन, हॉस्पिटल बैड, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर तथा चिकित्सकों एवं स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं को पीपीई किट भी उपलब्घ कराए गए हैं।

District Hospital Bikaner
District Hospital Bikaner

ऊर्जा मंत्री ने स्वास्थ्य सेवाओं में सहयोग के लिए रिन्यू पावर का आभार जताया। इस मौके पर रिन्यु पावर के महाप्रबंधक श्री हरेन्द्र चौहान तथा उप महाप्रबंधक श्री प्रमोद चौहान भी मौजूद रहे।