नानी के घर से 5 साल की बच्ची को लेकर लौट रहा था, तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक को टक्कर मारी, फिर रौंदते हुए निकल गया

जयपुर. शहर के आमेर इलाके में मंगलवार शाम को दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक सवार पिता और पांच साल की मासूम बेटी की मौत हो गई। लालवास नाई की थड़ी के पास दोनों को तेज रफ्तार ट्रेलर ने कुचल दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों की शिनाख्त होने पर परिजनों को सूचना दी। अब बुधवार को आमेर में शवों का पोस्टमार्टम होगा। पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर ट्रेलर जब्त कर लिया है।

हादसे में बाइक चला रहे मोसिन खान (29) और उसकी बेटी सोफिया (5) की मौत हो गई। ये दोनों जयपुर में भट्‌टा बस्ती स्थित लंकापूरी कच्ची बस्ती के रहने वाले थे। मोसिन मजदूरी करता था। उसके तीन बेटियां है। मोसिन का ससुराल अलवर जिले के थानागाजी इलाके के एक गांव में है। उसकी बेटी सोफिया पिछले कुछ दिनों से ननिहाल में थी। मंगलवार को मोसिन अपनी बेटी को लेने ससुराल गया था। वह बाइक पर बेटी सोफिया को पीछे बैठाकर जयपुर लौट रहा था।

ट्रेलर ने बाइक को टक्कर मारी, फिर कुचलते हुए निकल गया
बाइक से वे दोनों आमेर इलाके में नाई की थड़ी लालवास पहुंचे। इस बीच अशरफ कॉलोनी के सामने तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक को टक्कर मारी। इससे बाइक गिर गई और दोनों बाप-बेटी को कुचलते हुए ट्रेलर निकल गया। इससे मोसिन और उसकी बेटी सोफिया की मौके पर मौत हो गई।

हादसे की वजह से आक्रोशित लोगों ने हंगामा कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। समझाइश कर दोनों शवों को उठवाकर मुर्दाघर पहुंचाया। मौत की खबर मोसिन के घर पहुंची तो वहां कोहराम मच गया। पत्नी बदहवास होकर गिर पड़ी। सब बिलख पड़े। तब वहां मौजूद आसपड़ोस के लोगों ने परिवार को सांत्वना दी।

Vinay Express
Author: Vinay Express