हादसे में 2 महिलाओं समेत 3 की मौत, रिश्तेदार के अंतिम संस्कार से लौट रहा था परिवार

सीकर. सीकर में बुधवार रात पिकअप और ट्रैवलर की टक्कर में 2 महिलाओं समेत 3 लोगों की मौत हो गई। हादसा तेज रफ्तार पिकअप का टायर फटने के कारण हुआ। टायर फटने से पिकअप अनियंत्रित हो गई और सामने से आ रही ट्रैवलर से टकरा गई। हादसे में ट्रैवलर में सवार 2 महिलाओं और ड्राइवर की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक, सब्जियों से भरी तेज रफ्तार पिकअप आगे का टायर फटने से अनियंत्रित हुई थी। पिकअप सवारियों से भरी ट्रैवलर से जा भिड़ी। हादसे में ट्रैवलर ड्राइवर और दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो गंभीर घायलों को जयपुर रैफर किया गया। वहीं अन्य दो घायलों का इलाज सीकर के एसके अस्पताल में किया जा रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। हादसे के बाद सड़क पर सब्जियां बिखर गई। वहीं, पिकअप चालक मौके से भाग गया।

हादसे का शिकार हुए लोग चूरू के लीलकी गांव में एक रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में शामिल होकर जयपुर लौट रहे थे। ट्रैवलर में महिलाओं समेत करीब 12 लोग सवार थे। सीकर में बीकानेर बाइपास पर पिकअप तेजी से ड्राइवर की साइड में आकर भिड़ी। टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रैवलर का अगला हिस्सा पिचक गया।

हादसे में ट्रैवलर ड्राइवर शीशपाल की मौत हो गई। वह जयपुर के इंद्रा कॉलोनी का रहने वाला था। जबकि ठीक उसके पीछे बैठी दो महिलाओं ओम कंवर और संतोष कंवर की मौके पर ही मौत हो गई। ये दोनाें एक ही परिवार के लोग थे।

ट्रैवलर में सवार दो जयपुर निवासियों बनेसिंह और प्रेमसिंह को गंभीर जख्मी होने पर जयपुर रैफर कर दिया गया। वहीं, 5 लोगों को मामूली चोट आने पर प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। चूरू में लीलकी निवासी चंद्रवीर सिंह और जयपुर खातीपुरा निवासी दिग्विजय सिंह का एसके अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

Vinay Express
Author: Vinay Express