मारपीट के मामले में पीड़ित को परेशान नहीं करने के लिए SI ने मांगी 5 हजार की रिश्वत, 3 हजार लेते गिरफ्तार

विनय एक्सप्रेस न्यूज़ बारां. जिले में बुधवार को एसीबी ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया। जहां सदर थाने के एसआई सीताराम को रिश्वत लेते रंगे हाथों ट्रैप किया गया। एसआई को 3 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया गया। झालावाड़ एसीबी की टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया। फिलहाल मौके पर एसीबी की कार्रवाई जारी है। एसआई के पास मौजूद दस्तावेज भी खंगाले जा रहे हैं।

परिवादी ने झालावाड़ एसीबी को सूचना दी थी कि उसने मारपीट के मामले में बारां सदर थाने में केस दर्ज करवाया था। इस मामले में एसआई सीताराम ने आरोपी द्वारा मारपीट और परेशान नहीं करने के लिए 5 हजार की रिश्वत मांगी। मामले में 2 हजार की रिश्वत परिवादी पहले ही 18 फरवरी को एसआई को दे चुका था।

थाने पहुंचते ही पहले ली रिश्वत

घटना की जानकारी मिलने के बाद एसीबी द्वारा तुरंत एक्शन लेते हुए 24 फरवरी को सत्यापन करवाया गया। सत्यापन में मामला सही पाए जाने के बाद गुरुवार को ट्रैप की कार्रवाई को अंजाम दिया गया। जहां परिवादी 3 हजार रुपए लेकर सदर थाने पहुंचा। इस दौरान एसआई थाने पहुंचा ही था। जिसने रिश्वत लेकर अपनी जेब में रख ली। जिसे एसीबी द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया।

दस्तावेज खंगाले जा रहे

एसआई की वर्दी की दाहीनी जेब से रिश्वत की राशि बरामद की गई। गिरफ्तार के बाद एसआई के पास मौजूद दस्तावेज की भी जांच की जा रही है। साथ ही पूछताछ की जा रही है।

Vinay Express
Author: Vinay Express