रा. उ. मा. वि. लेडि एल्गिन स्कूल मे तीनों संकाय का रहा बेहतरीन परिणाम

विनय एक्सप्रेस समाचार, बीकानेर। बीकानेर शहर के हृदय में स्थित रा बा उ मा वि महर्षि दयानंद मार्ग का 12 वीं कक्षा के तीनों संकायों- कला, विज्ञान और वाणिज्य का परिणाम अभूतपूर्व रहा है। उल्लेखनीय है कि कला संकाय में यानु भादाणी 97.40% विज्ञान संकाय में दुर्गा देवड़ा 92% व वाणिज्य संकाय में भावना नाहटा ने 93.60% अंकों के साथ विद्यालय में संकायवार प्रथम स्थान प्राप्त कर समस्त शाला परिवार को गौरवान्वित किया है।

इनके साथ कला संकाय में योगिता पारीक 93.60% एवं जाह्नवी सारस्वत 92.80% अंकों के साथ विद्यालय में क्रमशः द्वितीय स्थान और तृतीय स्थान पर रहीं। इसी प्रकार विज्ञान संकाय में गंगा भादाणी 91.80% व दर्शना सोलंकी ने 91% अंकों के साथ विद्यालय में क्रमशः द्वितीय स्थान और तृतीय स्थान प्राप्त किया है। वाणिज्य संकाय में तमन्ना बैद 93.20% अंकों के साथ द्वितीय तो ट्विंकल सोनी व स्नेहा सोनी 90.80% ने अंकों के साथ तृतीय स्थान प्राप्त करने में सफल रहीं हैं।

इसी क्रम में उल्लेखनीय है कि शाला का विज्ञान और वाणिज्य संकायों का परिणाम जहाँ 100% रहा वहीं कला संकाय का परिणाम 97.46 एवं विद्यालय का समग्र परिणाम 98.08% रहा है।

शाला प्रधानाचार्या श्रीमती जागृति पुरोहित ने कहा कि शाला परिवार को अपनी सभी होनहार छात्राओं पर गर्व है और हम इनके उज्ज्वल भविष्य की मंगलकामना करते हैं। उन्होंने कहा नवीन शैक्षिक सत्र 2022-23 में शाला परिवार और भी उत्कृष्ट परिणाम देने हेतु कृत संकल्पित है।