राजस्थान स्टेट स्टेनोग्राफर संघ के प्रतिनिधि मंडल ने संभागीय आयुक्त से की शिष्टाचार भेंट

विनय एक्सप्रेस समाचार, बीकानेर। आज दिनांक 14 अक्टूबर को राजस्थान स्टेट स्टेनोग्राफर संघ जिला शाखा बीकानेर की ओर से श्रीमान संभागीय आयुक्त महोदय बीकानेर से शिष्टाचार भेंट की गई. संघ के प्रतिनिधिमंडल ने श्रीमान संभागीय आयुक्त महोदय से नवनियुक्त स्टेनोग्राफर का तीन दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम बीकानेर ओटीएस में रखवाया जावे. संभागीय आयुक्त महोदय ने प्रतिनिधिमंडल के इस सुझाव की की सराहना करते हुए शीघ्र ही प्रशिक्षण कार्यक्रम जारी करने के लिए उपनिदेशक ओटीएस संस्थान बीकानेर को लिखने के लिए निर्देश जारी किए.

प्रतिनिधिमंडल ने संभागीय आयुक्त महोदय से निवेदन किया कि वे अपने स्तर पर राज्य सरकार को एवं उच्च अधिकारियों को संघ की ओर से प्रस्तुत पत्र के आधार पर निवेदन करें कि समस्त जिलों से चयनित स्टेनोग्राफर चाहे वह किसी भी विभाग में हो उनकी परिवेदना के आधार पर उन्हें अपने गृह जिले में लगाने का श्रम करावे. संभागीय आयुक्त महोदय ने प्रतिनिधिमंडल के इस सुझाव के आधार पर राज्य सरकार को पत्र लिखने का आश्वासन देते हुए कहा कि शीघ्र ही राज्य सरकार को इस समस्या के संबंध में उनके स्तर पर भी लिख देंगे. संभागीय आयुक्त महोदय ने दिनांक दिनांक 9:10 2022 को आयोजित कार्यक्रम की सराहना की.
प्रतिनिधिमंडल में संघ के श्री रतन सिंह श्री घनश्याम स्वामी श्री अर्जुन नाथ सिद्ध श्री शिव कुमार व्यास श्री कृष्ण कुमार कला केदारनाथ आचार्य श्री राजेंद्र सोनी श्री अभिषेक स्वामी एवं श्री मोहित जोशी शामिल थे.