कोच श्री बसंत सिंह मान के नेतृत्व में सिलवाला खुर्द की वॉलीबॉल खिलाड़ियों ने जिला कलेक्टर से की शिष्टाचार भेंट

सिलवाला खुर्द की बेटियों ने जीती 48 वीं जूनियर नेशनल वॉलीबॉल चैंपियनशिप : वेस्ट जोन इंटर यूनिवर्सिटी वॉलीबॉल चैंपियनशिप में रही चैंपियन : राजीवा गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल में भी रही थी चैंपियन

विनय एक्सप्रेस समाचार, हनुमानगढ़। जिला कलेक्टर श्रीमती रूकमणि रियार से टिब्बी के सिलवाला खुर्द की वॉलीबॉल खिलाड़ियों ने वॉलीबॉल कोच श्री बसंत सिंह मान के नेतृत्व में शिष्टाचार भेंट की। खास बात ये कि इन बेटियों ने ना केवल राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक में चैंपियनशिप जीती बल्कि जम्मू में हाल ही में हुई 48 वीं जूनियर नेशनल वॉलीबॉल चैंपियनशिप में पहली बार राजस्थान की टीम चैंपियन बनी। साथ ही महाराष्ट्र के अमरावती में हुए वेस्ट जोन इंटर यूनिवर्सिटी वॉलीबॉल चैंपियनशिप भी जीत कर हनुमानगढ़ का परचम लहराया। वॉलीबॉल कोच श्री बसंत सिंह मान ने बताया कि पंजाब के होशियारपुर में हुई चौथी अखिल भारतीय बल्ली बराड़ इनविटेशन प्रतियोगिता में भी चैंपियन रही।
जिला कलेक्टर ने सिलवाला खुर्द की बेटियों और कोच श्री बसंत सिंह मान को बधाई देते हुए कहा कि कोच श्री मान के नेतृत्व में सिलवाला खुर्द की बेटियों ने वॉलीबॉल के क्षेत्र में हनुमानगढ़ जिले का नाम राष्ट्रीय स्तर पर रोशन किया है। ये हम सब के लिए गर्व की बात है। साथ ही कहा कि जिस प्रकार से कोच श्री मान पूरी मेहनत के साथ खिलाड़ी तैयार कर रहे हैं। यह खेलों से जुड़े अन्य कोच के लिए भी प्रेरणा के स्त्रोत हैं। श्रीमती रियार ने सभी खिलाड़ियों को खेलों में सौ प्रतिशत योगदान देते हुए अथक मेहनत कर मंजिल तक पहुंचने के लिए प्रेरित करते हुए कहा कि सफलता के लिए कोई शॉर्टकट नहीं होता। केवल कड़ी मेहनत के जरिए मंजिल को पाया जा सकता है। इस अवसर पर कोच श्री बसंत सिंह मान के अलावा सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी श्री सुरेश बिश्नोई, वॉलीबॉल खिलाड़ी सुश्री कविता सुथार,सुश्री अल्पना, सुश्री मनिता, सुश्री अनीता,सुश्री सुमन,सुश्री कविता गिला,सुश्री लवप्रीत,सुश्री स्वाति बिश्नोई, श्री अजीत सेखो इत्यादि उपस्थित रहे। गौरतलब है कि सिलवाला खुर्द की बेटी सुश्री कविता सुथार अंडर 18 भारतीय वॉलीबॉल टीम की कप्तान रही। वहीं सुश्री अल्पना अंडर 20 भारतीय वॉलीबॉल टीम व श्री अजीत सेखों का भारतीय वॉलीबॉल टीम में चयन हुआ था।