आयुक्त ने की मुख्यमंत्री जन आवास योजना के तहत बन रहे आवासों के निर्माण कार्यों की समीक्षा संवेदकों और अधिकारियों को तय समय सीमा में कार्य पूर्ण करने के दिए निर्देश

विनय एक्सप्रेस समाचार, जयपुर। राजस्थान आवासन मंडल आयुक्त श्री पवन अरोड़ा ने कहा कि मुख्यमंत्री जनआवास योजना के तहत बन रहे आवास तय समय सीमा में पूर्ण किए जाएं। उन्होंने कहा कि संवेदक या अधिकारियों के स्तर पर देरी या लापरवाही बिल्कुल बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
श्री अरोड़ा मंगलवार को मंडल मुख्यालय पर आयोजित बैठक में मुख्यमंत्री जन आवास योजना के तहत प्रताप नगर के सेक्टर 3, 8, 26 और 28 के अलावा इंदिरा गांधी नगर के सेक्टर 7 में बन रहे आवासों के निर्माण कार्य की समीक्षा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आमजन का विश्वास है कि मंडल उन्हें गुणवत्तायुक्त आवास उपलब्ध कराएगा। उन्होंने किसी भी स्तर पर गुणवत्ता से समझौता नहीं करने के भी निर्देश दिए।
आयुक्त ने सभी सेक्टरों में बन रहे निर्माण कार्यों का पावर पॉइंट प्रजेंटेशन के जरिए प्रस्तुतिकरण देखा और अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए। इस दौरान आवासों में बिजली-पानी कनेक्शन, सीवरेज लाइन, पौधारोपण सहित अन्य कार्याे की भी समीक्षा की गई।
गौरतलब है कि मुख्यमंत्री जन आवास योजना के तहत प्रताप नगर के विभिन्न सेक्टरों में कुल 3358 और इंदिरा गांधी नगर के सेक्टर 7 में कुल 732 विभिन्न श्रेणियों के फ्लैटों का निर्माण किया जा रहा है।
बैठक में मुख्य अभियंता प्रथम श्री केसी मीना, वित्तीय सलाहकार श्रीमती संजय शर्मा, अतिरिक्त मुख्य नगर नियोजक श्री अनिल माथुर, अतिरिक्त मुख्य अभियंता श्री संजय पूनिया, श्री अमित अग्रवाल सहित संबंधित साइटों के संवेदक व अधिकारीगण उपस्थित रहे।