नगर परिषद द्वारा स्वच्छता रैली का आयोजन किया गया

विनय एक्सप्रेस समाचार, जैसलमेर। स्वर्णनगरी जैसलमेर को स्वच्छ एवं सुन्दर बनाये रखने के लिए नगर परिषद जैसलमेर द्वारा विशेष मुहिम चलाकर शहर के अलग वार्डों में स्वच्छता का संदेश देने के लिए कई प्रकार के आयोजन यथा नुक्कड़ नाटक मंचनस्वच्छता रैलीपैम्पलेट वितरण इत्यादि कार्य किये जा रहे है। इसी कड़ी में सोमवार को नगर परिषद जैसलमेर एवं टीम श्रृष्टि द्वारा आयोजित रैली को नगर परिषद सभापति हरिवल्लभ कल्ला एवं श्रीमती नीतू कल्ला ने वार्ड नं. 20 में रैली को हरी झण्डी दिखाकर को रवाना किया। इस दौरान सभापति कल्ला ने आमजन से शहर को स्वच्छ एवं सुन्दर बनाने में नगर परिषद का सहयोग करने की अपील की।

नगर परिषद आयुक्त लजपालसिंह ने बताया कि नगर परिषद शहर को स्वच्छ एवं सुन्दर बनाये रखने के लिए वार्ड वाइज कई प्रकार की नवीन योजनाएं बना रही है। जिससे विश्व विख्यात स्वर्णनगरी की छवि ओर भी आकर्षक लगे।

सहायक अभियंता एसबीएम रेशुसिंह ने बताया कि अभी जैसलमेर शहर में प्रातःकालीन एवं रात्रिकालीन दोनों समय सफाई कार्य किया जा रहा है। उनके द्वारा शहर वासियों से अपील की गई कि वे अपने घरों में दो प्रकार के ड्स्टबिन रखे एक में गीला कचरा तथा दूसरे में सूखा कचरा रखें एवं इसे नगर परिषद के कचरा संग्रहण वाहन में ही डाले अन्यत्र न गिरायें।

रैली में नगर परिषद कार्यवाहक सफाई निरीक्षक चूनाराम चौधरीमाणिक्यलाल वर्मा विद्यालय के प्राचार्य ऋषि गोपा एवं विद्यालय स्टॉफ व विद्यार्थीगणटीम श्रृष्टि इन्दौर के दिलशाद खानभावेशनरेशसुनीता इत्यादि मौजूद रहे।