जिला कलक्टर व पुलिस अधीक्षक ने पंडित जेएलएन अस्पताल का किया औचक निरीक्षण, बढाई जाएगी आॅक्सीजन सैलेण्डर और वेंटिलेटर बेडस की संख्या

शहर में वीकेंड कफ्र्यू की व्यवस्थाओं का लिया जायजा,  वन स्टोप सेंटर (सखी) का किया निरीक्षण

विनय एक्सप्रेस समाचार,नागौर। जिला कलक्टर डाॅ. जितेन्द्र कुमार सोनी, पुलिस अधीक्षक श्वेता धनकड़, अतिरिक्त जिला कलक्टर मनोज कुमार, मुख्य कार्यकारी अधिकारी जिला परिषद जवाहर चैधरी ने वीकेंड कफ्र्यू के दौरान शनिवार को राजकीय जेएलएन अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। जिला कलक्टर ने जिले में बढते कोरोना मरीजों की संख्या पर चिंता व्यक्त की और मौजूद चिकित्सा अधिकारियों कों निर्देश दिए कि चिकित्सा विभाग हर स्थिति और परिस्थिति के लिए तैयार रहे तथा समुचित व्यवस्था बनाने के प्रयास करें। उन्होंने आॅक्सीजन और वेंटिलेटर बेडस की उपलब्धता पर्याप्त हो इसके लिए मुख्य चिकित्सा अधिकारी  मेहराम महिया और पीएमओ शंकरलाल को इसके लिए आवश्यक निर्देश दिए।
डाॅ सोनी ने जेएलएन परिसर स्थित महिला एवं बाल विकास मंत्रालय द्वारा संचालित वन स्टोप सेंटर (सखी) का निरीक्षण किया और वहा मौजूद कार्मिकों को सभी प्रकार की ंिहंसा से पीडित महिलाओं और बालिकाओं को एक ही स्थान पर हर संभव सहायता जिसमें अस्थाई आश्रय, पुलिस, विधिक, चिकित्सा, कांउसलिंग आसानी से मिल सके और इसमें किसी प्रकार की कोताही ना बरतने के भी उन्होने निर्देश दिए।
इसके पश्चात जिला कलक्टर एवं जिला पुलिस अधीक्षक के साथ शहर में वीकेंड कफ्र्यू की व्यवस्थाओं का जायजा लेते हुए शहर के गांधी चैक, वल्लभ चैराहा, मूण्डवा चैराहा, मानासर चैराहा का निरीक्षण किया। जिला कलक्टर ने पुलिस महकमे के अधिकारियों को निर्देश दिए कि अनावश्यक रूप से कोई भी सडकों पर ना घुमे और यदि कोई कफ्र्यू गाइडलाइन का उलंघन करते हुए पाया जाता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाए।