बीडीके अस्पताल में चिरंजीवी के तहत कैशलेस हुआ मोहनी देवी का कुल्हा जोड़ प्रत्यारोपण : पीएमओ डॉ कमलेश झाझड़िया व उनकी टीम ने किया जटिल ऑपरेशन

विनय एक्सप्रेस समाचार, झुंझुनूं। इन दिनों चिरंजीवी योजना के तहत बीडीके जिला अस्पताल में कैशलेस बड़े ऑपरेशन होने से आमजन औऱ अस्पताल दोनों राहत मिल रही हैं। पीएमओ डॉ कमलेश झाझड़िया ने चिरंजीवी योजना के तहत बीडीके अस्पताल में जय पहाड़ी निवासी मोहनी देवी के कूल्हे के जोड़ का सफल ऑपरेशन किया है।
बीडीके जिला अस्पताल के पीएमओ व वरिष्ठ हड्डी व जोड़ रोग विशेषज्ञ डॉ कमलेश झाझडिया का इस तरह का यह पांचवा बड़ा सफल ऑपरेशन था।
डॉ झाझड़िया ने बताया कि जय पहाड़ी निवासी मोहनी देवी अपने कूल्हे के जोड़ का फ्रेक्चर लेकर असहनीय दर्द की समस्या साथ उनके पास आई थी। डॉ झाझडिया ने तुरंत मरीज की सभी जांचे निःशुल्क करवाकर चिरंजीवी योजना के तहत कूल्हे के जोड़ का कैशलेस ऑपरेशन कराने की सलाह दी व मरीज को बीडीके जिला अस्पताल में भर्ती कर चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना के तहत निः शुल्क जोड़ प्रत्यारोपण किया। अब मोहनी देवी स्वस्थ है। उसे यह कैशलेस ईलाज की सौगात चिरंजीवी योजना के माध्यम से पीएमओ डॉ कमलेश झाझड़िया ने दिलवाई। मोहनी देवी व उसके ने परिजनों ने सरकार और पीएमओ डॉ झाझड़िया का आभार जताया। उन्होंने बताया कि अस्पताल में अब बड़े से बड़े ऑपरेशन योजना के तहत किये जा रहे आमजन को इसका लाभ लेना चाहिए।