148 टीकाकरण सत्र, 24 हजार 500 से अधिक लोगों ने लगवाया राहत का टीका

जिले में 45 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के लिए आयोजित हुए कोविड-19 टीकाकरण सत्र, गाइडलाइन की पालना के साथ हुआ टीकाकरण


जिला कलक्टर के निर्देशानुसार उपखण्ड क्षेत्रों में प्रशासनिक अधिकारियों ने किया टीकाकरण सत्रों का निरीक्षण, लिया व्यवस्थाओं का जायजा

File Photo
डाॅ. जितेन्द्र कुमार सोनी : जिला कलक्टर, नागौर

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी व टीम हैल्थ नागौर ने की पूरी माॅनिटरिंग

विनय एक्सप्रेस समाचार,नागौर। जिले में कोविड वैक्सीनेशन कार्य को प्रगति पर ले जाने के लिए जिला कलक्टर डाॅ. जितेन्द्र कुमार सोनी के निर्देशानुसार मंगलवार को 145 टीकाकरण सत्र आयोजित किए गए।


मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ. मेहराम महिया ने बताया कि जिले में कोविड वैक्सीनेशन कार्य के तहत मंगलवार को आयोजित इन टीकाकरण सत्रों में शाम पांच बजे तक 45 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के 24 हजार 500 से अधिक लोगों को राहत का टीका लगाया गया। सभी जगह कोविड वैक्सीनेशन को लेकर निर्धारित गाइडलाइन की पालना की गई।


इस टीकाकरण सत्रों में 45 से 59 तथा 60 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के लोगों को कोरोना के संक्रमण से बचाने के लिए पहली व दूसरी डोज लगाई गई। इन टीकाकरण सत्रों का जिले के सभी उपखण्ड मुख्यालयों पर प्रशासनिक अधिकारियों व चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के खण्ड मुख्य चिकित्सा अधिकारियों ने निरीक्षण किया तथा व्यवस्थाओं का जायजा लिया। वहीं चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के जिला मुख्यालय से डीपीएम राजीव सोनी, डीएनओ भवानीसिंह हापावत, एपीडेमोलाॅजिस्ट साकिर खान व उनकी टीम ने कोविड वैक्सीनेशन सत्रों की माॅनिटरिंग व रिपोर्टिंग की।