पीएनबी की मंडल स्तरीय ग्राहक सेवा समिति की बैठक आयोजित

विनय एक्सप्रेस समाचार, बीकानेर। पंजाब नेशनल बैंक मंडल कार्यालय द्वारा शुक्रवार को मंडल स्तरीय ग्राहक सेवा समिति की बैठक आयोजित की गई। इसमें जिले की समस्त शाखाओं से शाखा प्रबंधक सहित विभिन्न ग्राहकों एवं यूनियन प्रतिनिधियों ने भाग लिया।
मंडल प्रमुख राजेंद्र मोहन शर्मा ने कहा कि ग्राहक संतुष्टि बैंक के लिए सर्वोपरि है। ग्राहक संतुष्टि से ही किसी संस्था का विकास संभव है। मंडल प्रमुख द्वारा ग्राहकों को बैंक की विभिन्न योजनाओं की जानकारी दी। बैंक के डिजिटल प्रोडक्ट पीएनबी 1 के फायदों से अवगत कराया गया। उन्होंने कहा कि पीएनबी के ग्राहक बिना शाखा में आए बैंक की समस्त जमा एवं ऋण योजनाओं का लाभ उठा सकते हैं। उपमंडल प्रमुख फहीम खान द्वारा ग्राहकों की विभिन्न समस्याओं एवं सुझावों पर चर्चा की गई। उन्होंने शाखा प्रबंधकों को समस्याओं के त्वरित निपटान के लिए निर्देशित किया। बैंक ग्राहक कर्नल महेंद्रा ने विचार व्यक्त किए। अधिकारी एसोसिएशन के प्रतिनिधि चंद्रकांत व्यास, राम प्रताप गोदारा एवं कामगार एसोसिएशन के प्रतिनिधि मोती चंद सोनी एवं आनंद ज्यानी मौजूद रहे। बैठक के अंत में मुख्य प्रबंधक गिरधारी लाल मीणा ने आभार जताया। कार्यक्रम का समन्वयन वासदेव खत्री, दिलीप सिंह राठौड़ एवं धर्मपाल द्वारा किया गया।