बीएसएनएल सेवाएं अब डिजिटल प्लेटफार्म पर व्हाट्सएप कस्टमर केयर सेवा से मिलेगी बीएसएनएल लैंडलाइन, फाइबर कनेक्शन, बिल भुगतान की जानकारी

विनय एक्सप्रेस समाचार, बीकानेर। कोरोना महामारी की दूसरी लहर की भयावहता को देखते हुए  संक्रमण रोकथाम के मद्देनजर बीएसएनल नेे उपभोक्ताओं की सुुविधा के लिए व्हाट्सएप के जरिए कस्टमर केयर सेवा शुरू की हैै। बीएसएनएल बीकानेर जोन के महाप्रबंधक एन राम ने बताया कि व्हाट्सएप कस्टमर केयर सेवा के जरिए उपभोक्ता डिजिटल माध्यम से घर बैठे ही बीएसएनएल की विभिन्न सेवाएं व जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि इसके लिए उपभोक्ता कस्टमर केयर नंबर 94140 24365  डिजिटल प्लेटफॉर्म पर लैंडलाइन, फाइबर कनेक्शन की बुकिंग, बिलों के भुगतान सहित टैरिफ व रिचार्ज के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं । यह इंटरैक्टिव सेवा उपभोक्ताओं  के लिए 24 घंटे उपलब्ध रहेगी। इस सेवा का लाभ लेने के लिए उपभोक्ताओं को एचआई लिखकर इस नंबर पर व्हाट्सएप करना होगा।  एन राम ने कोरोना से सुरक्षा और संक्रमण रोकथाम की दृष्टि से उपभोक्ताओं को इस सेवा का अधिक से अधिक उपयोग करने की अपील की।