कांग्रेस के युवा नेता लोकेश शर्मा का सर्किट हाऊस तथा मुक्ता प्रसाद मे हुआ भव्य स्वागत

 

विनय एक्सप्रेस समाचार, बीकानेर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के विशेषाधिकारी तथा युवा कांग्रेस नेता लोकेश शर्मा मंगलवार को बीकानेर दौरें पर पहुंचे। बीकानेर पहूंचने पर लोकेश शर्मा का सर्किट हाऊस में उपस्थित सैकड़ों की संख्या में युवा शक्ति ने स्वागत किया, इस दौरान युवाओं ने शर्मा पर गुलाब के पुष्पों की वर्षां की, हमारा विधायक कैसा हो लोकेश शर्मा जैसा हो, देखे देखो कौन आया शेर आया शेर आया जैसे जोशीले नारो के साथ शर्मा का स्वागत किया । वहीं सांय को श्री शर्मा का आदर्श वाटिका पार्क, सेक्टर 14 , मुक्ता प्रसाद नगर में भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान जयकिशन राजेरा ने साफा पहनाकर स्वागत किया, वहीं सैकड़ों गणमान्य व्यक्तियों एवं महिला शक्ति ने बुकें देकर व माला पहनाकर स्वागत किया।

इस दौरान मंच से राजकुमार किराडू ने सम्बोधित करते हुए राजस्थान सरकार की विभिन्न योजनाओं पर प्रकाश डाला।युवा नेता ऋषि कुमार व्यास ने सरकार की उपलब्धियों बतायीं। इस दौरान श्री लोकेश शर्मा ने बताया कि बीकानेर की पावन धरा जब भी मुझे याद करती है तो मैं सदैव आपके बीच हाजिर हो जाता हूं। किसी भी प्रकार की कोई समस्या हो तो मैं सदैव आपके लिए तैयार खड़ा रहूंगा। इसी के साथ राजस्थान सरकार की उपलब्धियों, फ्लेक्सिप योजनाओं सबके साथ साझा किए। त्रिभुवन उपाध्याय ने राजस्थान सरकार सहित लोकेश शर्मा का अनमोल वचनों से स्वागत सत्कार किया।

साजिदा बानों ने सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया। वहीं मंच का संचालन सरजीत सिंह ने किया। इस दौरान राजस्थान मोट्यार परिषद् के सदस्यों के साथ साथ आदर्श वाटिका परिवार और सेक्टर 14 से सैकड़ों महिला शक्ति सहित युवा नौजवान मौजूद रहें। उल्लेखनी है कि लोकेश शर्मा ने कांग्रेस पार्टी से टीकट मांगने के लिए बीकानेर शहर की दोनों विधानसभा क्षेत्र में विधायक प्रत्याशी हेतु अपना आवेदन प्रस्तुत किया है।