कोठारी ने की पंजाब के मुख्यमंत्री व प्रभारी से आगामी चुनाव की चर्चा

विनय एक्सप्रेस समाचार,बीकानेर। गुजरात प्रदेश कांग्रेस के सचिव एवं गुजरात के मजुरा(सूरत) विधान सभा से कांग्रेस से विधान सभा चुनाव लड़ने वाले गडियाला (बीकानेर) मूल के अशोक कोठारी ने बुधवार को चंड़ीगढ़ में पंजाब के मुख्यमंत्री सरदार चरणजीतसिंह चन्नी व पंजाब विधान चुनाव में राजस्थान के प्रभारी पूर्व मंत्री हरीश चैधरी ने आगामी विधान सभा चुनावों में कांग्रेस की मजबूत सरकार के गठन के संबंध में गहन चर्चा की।


कोठारी को पंजाब के मुख्यमंत्री ने बताया कि आगामी विधान सभा चुनाव में कांग्रेस बहूमत के साथ सरकार बनाएंगी। सरकार ने जन कल्याणकारी योजनाओं, जन सुनवाई व अन्य माध्यमों से मतदाताओं के हितों के लिए सक्रिय रूप् से कार्य कर रही है। सभी जाति, धर्म व मजहब के लोगों को आगामी चुनावों में कांग्रेस को विजयी बनाने के लिए सघन संपर्क कर उन्हें पंजाब सरकार की जन कल्याणकारी नीतियों, योजनाओं व कांग्रेस की विशिष्टताओं से अवगत करवा रही है।
पंजाब में राजस्थान के प्रतिनिधि प्रभारी के रूप् में राजस्थान सरकार के पूर्व मंत्री हरीश चैधरी ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस पार्टी की विधान सभा चुनावों में निश्चिय रिकार्ड विजय मिलेगी। मुख्यमंत्री सरदार चरण सिंह चन्नी के नेतृृृत्व में सरकार आम जन के हितों के लिए बहुत अच्छा कार्य कर रही है। कार्यकर्ताओं को सम्मान दे रही है तथा समाज के सभी वर्ग व तबके के लोगों के हितों को ध्यान में रखते हुए योजनाओं पर कार्य कर रही है।
पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी, राजस्थान के प्रभारी हरीश चैधरी ने कोठारी की ओर से गुजरात के मजूरा विधान सभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी के रूप् में लडे़ गए शानदार चुनाव की यादों को ताजा किया तथा पंजाब विधान सभा चुनाव में अपने अनुभवों के साथ सहयोग करने की अपेक्षा की। कोठारी ने पंजाब के मुख्यमंत्री व प्रभारी हरीश चैधरी को पंजाब विधान सभा चुनाव में पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया।