लोकतंत्र की मजबूती के लिए हर मतदाता करें मतदान-भगवती प्रसाद कलाल

संवेदनशील मोहल्लों, वनरेलेबल हेमलेट में आमजन से मुलाकात कर जिला निर्वाचन अधिकारी ने किया प्रेरित

पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम के साथ फ्लैग मार्च कर दिया संदेश

विनय एक्सप्रेस समाचार, बीकानेर। जिला निर्वाचन अधिकारी भगवती प्रसाद कलाल ने कहा कि लोकतंत्र में हर व्यक्ति का मत समान रूप से महत्वपूर्ण है तथा लोकतंत्र की मजबूती के लिए प्रत्येक मतदाता अपनी जिम्मेदारी समझते हुए बिना किसी डर के मताधिकार का प्रयोग करें।
जिला निर्वाचन अधिकारी भगवती प्रसाद कलाल ने गुरुवार को रासीसर ,पलाना, देशनोक में विभिन्न वलनरेबल हैमलेट ,मोहल्ले और संवेदनशील बूथों के आसपास के क्षेत्रों में स्थानों पर आम मतदाताओं से मुलाकात की और उन्हें बिना किसी डर के मतदान के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि निष्पक्ष, पारदर्शी और भय मुक्त मतदान संपन्न कराने के लिए प्रशासन प्रतिबद्ध है। जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि असामाजिक तत्वों पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है। किसी भी प्रकार की अवांछनीय गतिविधि पर सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उन्होंने आम लोगों से भी आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन होने की स्थिति में सी विजिल ऐप या 1950 पर शिकायत करने की अपील की।

पुलिस अधिकारियों के साथ किया फ्लैग मार्च

जिला निर्वाचन अधिकारी भगवती प्रसाद ने पलाना में पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम के साथ फ्लैग मार्च कर शांतिपूर्ण मतदान का संदेश दिया। पुलिस अधीक्षक के साथ जिला निर्वाचन अधिकारी ने विभिन्न मतदान बूथों पर की गई व्यवस्थाओं का भी निरीक्षण किया और आवश्यक दिशा निर्देश दिए।