प्रभारी मंत्री राजेंद्र सिंह यादव ने ली समीक्षा बैठक

विनय एक्सप्रेस समाचार, नागौर। जिले के प्रभारी मंत्री राजेंद्र सिंह यादव की अध्यक्षता में जिला स्तरीय अधिकारियों की समीक्षा बैठक का आयोजन शुक्रवार को कलेक्ट्रेट स्थित सभा कक्ष में हुआ ।
बैठक में प्रभारी मंत्री यादव ने विद्युत विभाग द्वारा की जा रही कटौती की जानकारी प्राप्त करते हुए शाम के समय बिजली कटौती नहीं करने व कृषि कार्यों के लिए पूरी विद्युत सप्लाई देने के निर्देश दिए । इस दौरान प्रभारी मंत्री ने जल जीवन मिशन , बजट घोषणा के तहत पूर्ण हो चुके कार्यों व जिले में महाविद्यालय के निर्माण कार्यों को समय पर पूरा करने के निर्देश संबंधित विभाग के अधिकारियों को दिये साथ ही उन्होंने इन्वेस्टमेंट समिट के दौरान किये गए एमओयु व एलओआई से जुड़े कार्यों की प्रगति की भी समीक्षा की।उन्होंने कृषि उपज मंडी व ग्रामीण विकास से जुड़ी योजनाओं के अंतर्गत अधिक से अधिक लोगों को लाभान्वित करने के निर्देश दिए ।
प्रभारी मंत्री ने बैठक के दौरान राज्य सरकार की बजट घोषणाओं के क्रम में जन स्वास्थ्य व अभियांत्रिकी विभाग व सार्वजनिक निर्माण विभाग की ओर से करवाये जा रहे कार्यों, अजमेर विद्युत वितरण निगम, ग्रामीण विकास व पंचायती राज, रीको, जिला उद्योग केंद्र, कृषि उपज मंडी तथा शुद्ध के लिए युद्ध सहित फ्लैगशिप योजनाओं की प्रगति की समीक्षा भी की ।
इससे पूर्व बैठक में जिला कलेक्टर पीयूष समारिया ने जिले की प्रगति रिपोर्ट प्रस्तुत की व राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं के तहत किये जा रहे कार्यों से अवगत कराया ।
इस दौरान बैठक में पूर्व विधायक जाकिर हुसैन गैसावत, पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी, प्रशिक्षु आईएएस रवि कुमार, एडीएम मोहनलाल खटनावलिया, सीईओ रणजीत गोदारा, डीएसओ अंकित पचार, डीएफओ ज्ञानचंद, सीएमएचओ डॉ महेश वर्मा, पीएमओ डॉ महेश पवार, आईसीडीएस के डीडी विजय कुमार, पीएचईडी के अधीक्षण अभियंता गोपेश गर्ग, सीपीओ श्रवण लाल, विद्युत विभाग के अधीक्षण अभियंता एफ आर मीणा, वाटरशेड के अधीक्षण अभियंता उम्मेद सिंह राव सहित सभी जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित थे