ट्रक और ट्रेलर के बीच आकर चकनाचूर हुई कार:आगे से ट्रक और पीछे से ट्रेलर ने कार को टक्कर मारी, सेंट्रल यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर गंभीर घायल

विनय एक्सप्रेस न्यूज़ अजमेर. अजमेर में बांदरसिंदर इलाके में सोमवार को भीषण हादसा हो गया। यहां कार को आगे से ट्रक ने और पीछे से ट्रेलर ने टक्कर मार दी। दोनों भारी वाहनों के बीच में दबकर कार चकनाचूर हो गई। कार चला रहे राजस्थान सेंट्रल यूनिवर्सिटी (CURAJ)के प्रोफेसर आर.पी. सिंह गंभीर घायल हो गए। वह कार में बुरी तरह फंस गए। बड़ी मुश्किल से कार को काटकर उनको बाहर निकाला गया। उनकी हालत गंभीर है। इलाज के लिए अजमेर शिफ्ट किया गया है।

हादसे के बाद ग्रामीणों ने डिवाइडर चौड़ा कर पुलिया बनाने की मांग को लेकर जोरदार प्रदर्शन किया। सूचना मिलने पर बांदरसिंदरी पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने कार सहित ट्रक व ट्रेलर को जब्त कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जयपुर से कार से आ रहे थे प्रोफेसर
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, 58 वर्षीय प्रो. सिंह अपनी कार से जयपुर से आ रहे थे। यह यूनिवर्सिटी जयपुर-अजमेर हाईवे में जयपुर से करीब 100 किमी. दूर है। हाईवे पर ही जब प्रोफेसर सेन्ट्रल यूनिवर्सिटी की तरफ कार को मोड़ रहे थे तो किशनगढ़ की तरफ से जा रहे तेज रफ्तार ट्रक और जयपुर यानी कार के पीछे की तरफ से आ रहे ट्रेलर ने गाड़ी को टक्कर मार दी। दोनों वाहनों के बीच में आने से कार चकनाचूर हो गई। प्रो. सिंह अंदर फंसकर बुरी तरह तरह घायल हो गए।

टक्कर के बाद ट्रक पलट गया। उससे रखे सेनेटरी आइटम भी बिखर गए। मौके पर मौजूद पब्लिक ने दोनों ट्रकों के ड्राइवर को पकड़ लिया। कुछ देर बाद पहुंची पुलिस ने बमुश्किल से कार को काटकर घायल प्रोफेसर को बाहर निकाला। पहले उन्हें किशनगढ़ के यज्ञनारायण चिकित्सालय में भर्ती कराया। बाद में अजमेर रेफर कर दिया।

आए दिन हादसे, लेकिन नहीं दे रहे ध्यान
बांदरसिंदरी चौराहा पर आए दिन हादसे हो रहे हैं। स्थानीय लोग लंबे समय से पुलिया बनाने की मांग कर रहे हैं। लेकिन कोई सुध नहीं ली जा रही। ऐसे में ग्रामीणों सहित विवि स्टाफ व छात्रों ने भी जबरदस्त प्रदर्शन किया।

Vinay Express
Author: Vinay Express